Friday, Apr 19 2024 | Time 06:35 Hrs(IST)
image
खेल


मयंक को वनडे टीम में मिली शिखर की जगह

मयंक को वनडे टीम में मिली शिखर की जगह

नयी दिल्ली, 11 दिसंबर (वार्ता) बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल को चोटिल शिखर धवन की जगह वेस्टइंडीज़ के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ के लिये भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है।

अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मयंक को चोटिल शिखर की जगह वनडे टीम में शामिल किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

धवन को घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान दिल्ली की ओर से महाराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुये बायें घुटने में गहरा कट लग गया था। धवन इसी कारण से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ मौजूदा ट्वंटी 20 सीरीज़ से भी बाहर हैं।

बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अनुसार धवन के घुटने में लगे टांके हटा दिये गये हैं लेकिन उनकी जख्म भरने में अभी समय लगेगा और उन्हें मैच के लिये पूरी तरह से तैयार होने के लिये पूरी तरह फिट होने की जरूरत है जिसमें अभी और समय लग सकता है। हालांकि बोर्ड ने जारी जानकारी में नहीं बताया कि धवन कब तक वापसी करेंगे।

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेली जानी है जिसका पहला मैच चेन्नई में 15 दिसंबर, दूसरा मैच 18 दिसंबर को विशाखापत्तनम और तीसरा मैच कटक में 22 दिसंबर को खेला जाएगा।

भारतीय वनडे टीम इस प्रकार है- विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।

प्रीति

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image