Friday, Mar 29 2024 | Time 11:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कोविड 19 के खिलाफ लडाई में मीडिया के भी सुझाव उपयोगी साबित होंगे: शिवराज

कोविड 19 के खिलाफ लडाई में मीडिया के भी सुझाव उपयोगी साबित होंगे: शिवराज

भोपाल, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस को लेकर मीडिया द्वारा सरकार को दिए गए सुझाव पर अाभार प्रकट करते हुए आज कहा कि ‘कोविड 19’ के खिलाफ लड़ाई में मीडिया द्वारा दिए गए सुझाव भी उपयोगी साबित होंगे।

श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा ‘आज मीडिया के हमारे मित्रों ने जो कोविड 19 और लॉकडाउन तथा इससे उत्पन्न विभिन्न समस्याओं के विषय में जानकारी देते हुए साथ में समाधान भी सुझाये हैं, वह वास्तव में बहुत उपयोगी है। आपके विचारों और उपयोगी सुझावों के लिए हृदय से आभार प्रकट करता हूं। कोविड 19 के रूप में हमारे समक्ष बड़ा संकट है, लेकिन आत्मविश्वास नहीं डिगना चाहिए।’

मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में आगे कहा ‘जब तक वैक्सीन नहीं आ रही है, तब तक हमें अधिक सावधान रहने की जरूरत है। आयुर्वेद और योग की मदद से अपने शरीर की प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। यह बीमारी भी परास्त होकर चली जायेगी। मीडिया के हमारे साथी इस नाते भी सरकार के सबसे अच्छे सहयोगी हैं कि आप समस्याओं को सामने लाते हैं और जरूरत पड़ती है तो उसका समाधान भी बताते हैं।

उन्होंने कहा ‘हम आपके सुझावों की मदद से भी अपने प्रदेश को कोविड 19 के संकट से मुक्त करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे। सहयोग और सुझाव के लिए आपका आभार। मैं अपने सभी वरिष्ठ मीडिया के साथियों को ह्रदय से धन्यवाद देता हूं कि आपने खुलकर कोविड 19 और लॉकडाउन के संबंध में सुझाव दिये हैं। आपके ये उपयोगी सुझाव आगे की रणनीति तय करने में बहुत सहायक होंगे।

बघेल

वार्ता

image