Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राहुल गांधी के जन्मदिन पर चिकित्सको एवं नर्सिंगकर्मियों का किया सम्मान

राहुल गांधी के जन्मदिन पर चिकित्सको एवं नर्सिंगकर्मियों का किया सम्मान

जयपुर 19 जून (वार्ता) राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर आज हरीबक्श कावंटिया जिला अस्पताल में चिकित्सको ,नर्सिंगकर्मियों तथा पैरामेडिकल स्टाफ आदि का कोरोना महामारी के दौरान दी गई उनकी सेवाओ के लिए पीपीई किट्स ,मास्क ,सैनेटाइजर ,हैंड ग्लव्स देकर सम्मानित किया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री पायलट ने कहा कि श्री राहुल गांधी ने निर्णय लिया कि देश मे वर्तमान में जो हालात है, देश की पूर्वी सीमा पर देश के जवान शहीद हुए इस कारण आज वह अपना जन्मदिन नही मना रहे है। उन्होंने कहा कि इसलिए हम सब ने निर्णय लिया है कि प्रदेश भर में इस कोरोना महामारी से जो सबसे बड़े योद्धा बनकर लड़े हमारे चिकित्साकर्मी,नर्सिंगकर्मी, पैरामेडिकल कर्मी, मेडिकल स्टाफ ,सफाईकर्मी, उन सबको सम्मानित भी करे और उनका हौसला अफजाई करे।

इसके साथ ही यह सन्देश देकर जाए कि लॉकडाउन तो खत्म हो गया लेकिन इस बीमारी का संक्रमण खत्म नही हुआ और ग्रामीण क्षेत्रों में ना फैले ,हमारा सघर्ष करने का जो मनोबल और संकल्प है वो कम नही पड़े इस बात का ध्यान देना पड़ेगा, सोशल डिस्टेंसिन्ग, हाथ धोने के लिए, मास्क लगा कर रखे इसके लिए लोगो मे जागरूकता एवं कोरोना वारियर्स का सम्मान करें।

रामसिंह

वार्ता

image