Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सियासी घटनाक्रमों के बीच भाजपा नेताओं की बैठकें जारी

सियासी घटनाक्रमों के बीच भाजपा नेताओं की बैठकें जारी

भोपाल, 13 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश में चौदह माह पुरानी कमलनाथ सरकार पर आए अभूतपूर्व संकट के चलते जारी राजनैतिक हलचलों के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं की बैठकों का दौर भी जारी है।

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कल श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ विशेष विमान से यहां पहुंचे थे और वे अभी भी यहीं पर ठहरे हुए हैं। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य नेता विभिन्न अवसरों पर एकसाथ देखे जा रहे हैं।

श्री सिंधिया कल प्रदेश भाजपा मुख्यालय पहुंचे। उनकी मौजूदगी में वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुयी। इसके बाद सभी नेता श्री चौहान के निवास पर रात्रिभोज पर मिले। आज सुबह से फिर भाजपा नेता मिले और प्रदेश भाजपा मुख्यालय में भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी। इस बीच श्री चौहान के निवास और उनके आसपास भी सुरक्षा घेरा बढ़ाया गया है।

वहीं आज राज्यसभा निर्वाचन के लिए नामांकनपत्र दाखिले का अंतिम दिन हैं। श्री सिंधिया समेत तीन प्रत्याशी अपना नामांकनपत्र दाखिल करेंगे। इसके अलावा सिंधिया समर्थक 19 कांग्रेस विधायकों को विशेष विमान से बंगलूर से भोपाल भी लाया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये विधायक राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से भी मिल सकते हैं।

प्रशांत

वार्ता

image