Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
खेल


सड़क दुर्घटना मामले में मेंडिस जमानत पर रिहा

सड़क दुर्घटना मामले में मेंडिस जमानत पर रिहा

कोलंबो, 06 जुलाई (वार्ता) श्रीलंकाई क्रिकेटर कुशल मेंडिस को कोलंबो के पनादुरा में रविवार को हुए एक कार दुर्घटना मामले में गिरफ्तार किये जाने के एक दिन बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इस मामले में मेंडिस का अदालत में प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने पीड़ित के परिवार को 10 लाख रुपये देने पर सहमति जताई है।

समझौते के मुताबिक पीड़ित परिवार को सोमवार को अदालत में दो लाख रुपये का प्रारंभिक भुगतान कर दिया गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यह समझौता मेंडिस को सोमवार पनादुरा मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किए जाने के बाद उन्हें 10 लाख रुपये के दो व्यक्तिगत मुचलके पर रिहा किए जाने के दौरान हुआ। अदालत ने इस हादसे के मद्देनजर मेंडिस की ड्राइविंग लाइसेंस को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

गौरतलब है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर कुशल मेंडिस की कार की टक्कर से कोलंबो के पनादुरा में रविवार सुबह 64 वर्षीय बुजर्ग की मौत हो गयी जिसके बाद क्रिकेटर को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, प्रारंभिक जांच में उनके शराब पीकर गाड़ी चलाने की पुष्टि नहीं हुई है।

इस दुर्घटना के बाद मेंडिस की एसयूवी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दुर्घटना उस वक्त हुई जब मेंडिस साथी क्रिकेटर अविष्का फर्नांडो सहित कुछ अन्य लोगों के साथ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के एक कर्मचारी की शादी में सम्मिलित होने के बाद वापस लौट रहे थे।

25 वर्षीय मेंडिस श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट, 76 एकदिवसीय और 26 टी-20 खेल चुके हैं। वह पल्लेकेल में पिछले हफ्ते शुरू हुए ट्रेनिंग कैंप का भी हिस्सा थे।

शुभम राज

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image