Friday, Mar 29 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
खेल


माइक ने विजेंदर को मुकाबले से पहले चेतावनी दी

माइक ने विजेंदर को मुकाबले से पहले चेतावनी दी

नेवार्क, 10 जुलाई (वार्ता) भारत के मुक्केबाज विजेंदर सिंह के साथ मुकाबले से पहले माइक स्नाइडर ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि दोनों के बीच यह मुकाबला बेहद कड़ा होगा।

माइक और विजेंदर के बीच आठ राउंड का मुकाबला 13 जुलाई को नेवार्क के प्रुडेंशियल सेंटर में खेला जाएगा।

विजेंदर के खिलाफ मुकाबले से पहले माइक ने कहा, “यह मुकाबला मेरे लिए बुहत महत्वपूर्ण है। यह एक मजेदार मुकाबला होगा। विजेंदर जैसे मजबूत खिलाड़ी के खिलाफ खेलना मेरे लिए अच्छा अवसर है। मैं उनके खिलाफ खेलने के लिए बेताब हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी खिलाड़ी से नहीं डरता हूं। मैंने विजेंदर के कई मुकाबले देखे हैं और मुझे पता है कि वह कैसा खेलते हैं। मैं उनके साथ कड़ा मुकाबला चाहता हूं और मुझे लगता है कि यह उनके करियर का सबसे कड़ा मुकाबला होगा।”

माइक ने कहा, “मुझे मुकाबले में जीतना पसंद है और लोगों को लगता है कि मैं नहीं जीत सकता। मुझे हमेशा ही लोगों को गलत साबित करना अच्छा लगता है और मैंने हमेशा ऐसा ही किया है। जब लोग कहते हैं मैं कुछ नहीं कर सकता लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं सब कुछ कर सकता हूं।”

33 वर्षीय विजेंदर इस बाउट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विजेंदर अपने पिछले सभी 10 मुकाबले में जीते है। उन्होंने माइक को जवाब देते हुए कहा, “मैं रविवार को यहां आया हूं और अपने ट्रेनर ली बियर्ड के साथ अपनी तैयारियों को अंतिम रुप दे रहा हूं। मैंने माइक के कुछ मुकाबले देखे हैं।”

विजेंदर ने कहा, “मुक्केबाज हमेशा मुकाबले से पहले बड़ी-बड़ी बात करने में विश्वास रखते हैं लेकिन मैं सिर्फ कड़ी मेहनत करने पर अपना ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं उनके खिलाफ मुकाबले में अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हूं।”

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image