Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिवनी जिले में भूकंप के हल्के झटके

सिवनी जिले में भूकंप के हल्के झटके

सिवनी, 01 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में आज भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। रिएक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.6 नापी गयी है।

जिला मुख्यालय सहित नागपुर रोड स्थित इलाके में सुबह 11 बजकर 49 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसकी तीव्रता रिएक्टर स्केल पर 3.6 नापी गयी है। इससे पहले 21 सितंबर को भी 2.1 रियेक्टर स्केल का भूकंप दर्ज हुआ था। आज आए भूकंप के झटके से शहरवासी दहशत में आ गए। हालाकि भूकंप से किसी भी तरह की जानमाल का नुकसान होने की सूचना नहीं है।

कुरई के अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) सोनल मरावी ने बताया कि आज आए भूकंप से किसी भी तरह की नुकसानी की जानकारी नहीं मिली है। यह बता पाना मुश्किल है कि भूकंप से कौन सा क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुआ है। इंडियन सेंटर आफ सिस्मोलाॅजी की आधिकारिक बेवसाइड के अनुसार भूकंप का केंद्र नागपुर से 106 किलोमीटर दूर सिवनी के पास 5 किलोमीटर गहराई में दर्ज हुआ है।

सं बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image