Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली में लाखों लोग प्रतिभाग लेंगे

राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली में लाखों लोग प्रतिभाग लेंगे

देहरादून 14 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सोमवार को उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में होने वाली वर्चुअल रैली में लाखों लोगों के प्रतिभाग करने का प्रदेश पार्टी अध्यक्ष बंसीधर भगत ने दावा किया है।

श्री भगत ने रविवार को यहां इस वर्चुअल रैली का लिंक जारी करते हुये बताया कि कल रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की गढ़वाल संभाग की वर्चुअल रैली की तैयारियाँ बड़े स्तर पर की जा रही हैं। यह रैली हालांकि देहरादून आधरित है और गढ़वाल संभाग के लिए है लेकिन इसे पूरे राज्य तथा देश, विदेश में भी सुना और देखा जाएगा। इससे लाखों लोगों के जुड़ने की सम्भावना है।

प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार जहाँ भाजपा के दिल्ली कार्यालय से श्री सिंह तथा प्रदेश प्रभारी श्याम ज़ाजू संबोधित करेंगे, वहीं प्रदेश कार्यालय देहरादून में वे स्वयं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार और अन्य पदाधिकारी सामाजिक दूरी का पालन करते हुए हुए शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इसके अलावा सभी ज़िला, मंडल एवं शक्ति केंद्रों तथा बूथ स्तर तक कार्यकर्त्ता एवं जन सामान्य रैली को देखते-सुनते हुए सहभागिता करेंगे।

सं. उप्रेती

वार्ता

image