Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
खेल


सेना की सांसदों की कार रैली में क्लीन स्वीप

सेना की सांसदों की कार रैली में क्लीन स्वीप

नयी दिल्ली, 11 दिसंबर (वार्ता) सेना ने रविवार को जेके टायर कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया की ओर से आयोजित सांसदों की कार रैली में क्लीन स्वीप करते हुये ओवरआल शीर्ष तीनों स्थान जीत लिये। इस रैली का आयोजन जेके टायर और कॉन्स्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया ने मिलकर किया जिसका मकसद सांसदों को साथ लाना और उनके जरिये सड़क सुरक्षा और बेहतर ड्राईविंग का संदेश देना था। रैली में 61 कारों का काफिला लुटियन दिल्ली की सड़कों पर शान के साथ निकला और इस दौरान दर्शकों ने रेसरों का जोश बढ़ाया। मेजर अमरिंदर सिंह बरार और मनोज कुमार ने 10 मिनट और 57 सेकेंड की पेनल्टी के साथ बड़ी ही आसानी से रेस जीत ली। अमित दधीच और लेफ्टिनेंट कर्नल रविंदर शर्मा दूसरे स्थान पर रहे जबकि कर्नल विजय के.भट्टी और मेजर मयंक दलाल को तीसरा स्थान मिला। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने एक भव्य समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया। सांसदों में राजीव प्रताप रुडी पहले, निशिकांत दुबे और श्रीमती अनामिका गौतम दूसरे तथा जे.के.जैन और सुनील डंग तीसरे स्थान पर रहे। रैली में 60 से ज्यादा टीमों ने हिस्सा लिया जिनमें 175 सांसद, राजनियक, मीडिया, सरकारी कंपनियां और सैन्य बलों के अधिकारी शामिल थे। इन सांसदों में विज्ञान और तकनीकी मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन के साथ साथ वरिष्ठ सांसद रामदास अठावले और राजीव शुक्ला भी शामिल थे। सांसदों ने जेके टायर के उद्देश्य ‘सड़क सुरक्षा’ के लक्ष्य को पूरा समर्थन दिया। उन्होंने सड़क हादसों में अपनी जान गंवाने वाली महान हस्तियों को श्रद्धांजलि दी। सीसीआई के खेल सचिव राजीव शुक्ला ने इस अवसर पर कहा, “यह पहल सांसदों और मंत्रियों को पार्टी लाइन से इतर सड़क सुरक्षा के मकसद से एक मंच पर लाने के लिए की गई है।”

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image