Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:16 Hrs(IST)
image
खेल


सिडनी टेस्ट में टीम की कमान मिस्बाह के ही हाथों

सिडनी टेस्ट में टीम की कमान मिस्बाह के ही हाथों

कराची,01 जनवरी (वार्ता) पाकिस्तान क्रिकेट टीम प्रबंधन ने कप्तान मिस्बाह उल हक के संन्यास लेने की तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुये रविवार को इस बात की पुष्टि की कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन जनवरी से शुरु हो रहे तीसरे एवं अंतिम टेस्ट में टीम की कमान मिस्बाह ही संभालेंगे। मिस्बाह पिछले कुछ समय से लगातार खराब बल्लेबाजी फार्म से गुजर रहे हैं और मेजबान टीम के खिलाफ सीरीज में 0-2 के निर्णायक अंतर से पिछड़ने के बाद उन्होंने कहा था कि यदि वह रन नहीं बना पा रहे हैं तो कोई औचित्य नहीं है कि वह खेलना जारी रखें। टीम हित में वह संन्यास के बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं। मिस्बाह के बयान के बाद इस बात के कयास लगाये जा रहे थे कि संभव है वह सिडनी टेस्ट के पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे लेकिन पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने उनके अंतिम टेस्ट में खेलने की पुष्टि करते हुये बताया कि वह बतौर कप्तान अपनी भूमिका जारी रखे रहेंगे। टीम के मीडिया मैनेजर अमजद हुसैन भट्टी ने कहा,“मिसबाह आस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टेस्ट में खेलेंगे और कप्तान की भूमिका में ही रहेंगे।”

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image