Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र एवं गहलोत ने दशहरा पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

मिश्र एवं गहलोत ने दशहरा पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

जयपुर 25 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई नेताओं ने असत्य पर सत्य एवं बुराई पर अच्छाई का प्रतीक दशहरा पर्व की प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

इस अवसर पर श्री मिश्र ने कहा “यदि अहंकार का नाश ना करें तो यह व्यक्ति का नाश कर देता है, अहंकार पर संस्कार की विजय के प्रतीक दशहरा पर्व की आप और आपके परिजनों को हार्दिक बधाई।”

श्री गहलोत विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दशहरा पर्व हमें सिखाता है कि सत्य एवं सदाचार के मार्ग पर चलकर बुराई को पराजित किया जा सकता है। अंत में जीत सत्य की ही होती है। हम सभी भगवान राम के आदर्शों को आत्मसात् करते हुए समाज में समरसता और भाईचारा बनाए रखने में सहयोग करें।

डा जोशी ने सभी देशवासियों को बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व विजयादशमी की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा “भगवान श्रीराम की कृपा आप सभी पर सदैव बनी रहे।”

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती राजे ने कहा कि अधर्म पर धर्म की जीत के प्रतीक विजयादशमी की सभी देशवासियों को हार्दिक मंगलकामनाएं। यह पर्व हमें जीवन में सत्य, साहस व स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ते हुए अनीति के खिलाफ लड़ने तथा राष्ट्रोन्नति के मार्ग पर सदैव चलते रहने की सीख देता है।

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी प्रदेशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि

अन्याय पर न्याय की विजय के प्रतीक विजयादशमी का पर्व हमें जीवन में नैतिकता एवं स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ते हुए अधर्म के खिलाफ लड़ने तथा सच्चाई के मार्ग पर गतिमान रहने की प्रेरणा देता है।

इस मौके पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि इस अवसर पर हम सबको मिलकर अच्छाई का सम्मान एवं बुराइयों का अंत करके समाज में न्याय, शांति, प्रेम, सौहार्द व भाईचारे को बढ़ाने का संकल्प लेना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने न्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक विजयादशमी के पावन पर्व पर सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएँ दी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने भी प्रदेशवासियों को अधर्म पर धर्म की एवं बुराई पर अच्छाई की जीत के पावन पर्व विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इसी तरह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी प्रदेशवासियों को दशहरा पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

जोरा

वार्ता

More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image