Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिश्र ने भागवत को जन्म दिन की दी बधाई

मिश्र ने भागवत को जन्म दिन की दी बधाई

जयपुर 11 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत के जन्म दिन पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

श्री मिश्र ने सोशल मीडिया के जरिए श्री भागवत को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।

इसी तरह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी श्री भागवत के जन्म दिन पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए ईश्वर की कृपा से उनके सदैव स्वस्थ रहने, दीर्घायु तथा उनके मार्गदर्शन में मां भारती का वैभव विश्व की नई उंचाइयों को प्राप्त करने की कामना की।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक एवं करोड़ों स्वयंसेवकों के प्रेरणास्रोत मोहन भागवत को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने भी उनके सदैव स्वस्थ रहने तथा समाज को मार्गदर्शित करते रहने की ईश्वर से प्रार्थना की।

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी श्री भागवत को उनके जन्म दिन की बधाई दी और उनके सदैव स्वस्थ एवं दीर्घायु रहने की कामना की।

जोरा

वार्ता

More News
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image