Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उचाना से मिशन जींद की शुरूआत, सभी पांच सीटें जीतने का लक्ष्य: बीरेंद्र

उचाना से मिशन जींद की शुरूआत, सभी पांच सीटें जीतने का लक्ष्य: बीरेंद्र

जींद, 10 नवम्बर(वार्ता) केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) कार्यकर्ताओं से हरियाणा के जींद जिले की सभी पांच विधानसभा सीटों पर पार्टी की जीत सुनिश्चत करने का आहवान किया है।

श्री सिंह ने उचाना के राजीव गांधी महाविद्यालय में शुरू हुये दो दिन के भाजपा मिशन-2019 कार्यकर्ता शिविर के पहले दिन अपने सम्बोधन में यह बात कही। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ, भाजपा महामंत्री संजय भाटिया, विधायक प्रेमलता ने कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने तथा केंद्र और राज्य सरकारों की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने की अपील की।

शिविर में पहले दिन लगभग 700 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इसमें प्रत्येक गांव का कार्यकर्ता शामिल था। जिला पार्षद, ब्लॉक समिति, निगरानी कमेटी सदस्यों के साथ-साथ नगर पालिका पार्षद भी शिविर में पहुंचे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब की बार मिशन-2019 के साथ मिशन जींद भी है। जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा को जिताने का लक्ष्य है। गत चुनावों में केवल उचाना से ही पार्टी को जीत हासिल हुई थी लेकिन इस बार मिशन पांचों सीटें जीतने का है ताकि पार्टी और सरकार मजबूत हो। उन्होंने कहा कि दो दिन के शिविर में आने वाले चुनाव को लेकर रणनीति भी तय की जाएगी। अगले वर्ष लोकसभा और राज्य में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। उचाना के बाद हर जिले में कार्यकर्ता शिविर आयोजित किये जाएंगे।

image