Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
खेल


मिताली, हरमनप्रीत, मंधाना टी-20 प्रदर्शनी मैचों में करेंगी कप्तानी

मिताली, हरमनप्रीत, मंधाना टी-20 प्रदर्शनी मैचों में करेंगी कप्तानी

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज, हरमनतप्रीत कौर और स्मृति मंधाना महिला प्रदर्शनी ट्वंटी 20 मैचों में सुपरनोवास, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी टीमों की कप्तानी करेंगी।

जयपुर में महिला ट्वंटी 20 प्रदर्शनी के चारों मैचों की मेजबानी की जाएगी जो आईपीएल प्लेऑफ के इतर होंगे। राउंड रॉबिन मैच 6, 8 और 9 मई को खेले जाएंगे जबकि फाइनल 11 मई को होगा। इस वर्ष तीसरी टीम वेलोसिटी को भी शामिल किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने आईपीएल-12 संस्करण के दौरान इन महिला प्रदर्शनी मैचों का आयोजन किया है। इन प्रदर्शनी मैचों में कई देशों की खिलाड़ी हिस्सा लेंगी जिसका मकसद देश में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता जानना है।

इन सभी मैचों का प्रसारण टीवी पर किया जाएगा। गत वर्ष एकमात्र प्रदर्शनी ट्वंटी 20 मैच को आयोजित किया गया था जिसमें सुपरनोवास विजयी रही थीं। यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में कराया गया था लेकिन इस रोमांचक मैच को देखने के लिये दर्शक मौजूद नहीं थे।

 

More News
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image