Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
खेल


मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की: विलियम्सन

मिचेल ने अद्भुत बल्लेबाजी की: विलियम्सन

दुबई , 10 नवम्बर (वार्ता) न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को पांच विकेट से जीत दर्ज कर टी 20 विश्व कप के फ़ाइनल में पहुंचने के बाद कहा कि हमने कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ खेला है, हम जानते थे कि यह एक शानदार मैच होने वाला है और वास्तव में हमारी पूरी टीम ने बढ़िया खेल दिखाया।

विलियम्सन ने मैच विजयी नाबाद 72 रन बनाने वाले डेरिल मिचेल की जमकर सराहना करते हुए कहा कि शीर्ष पर मिचेल ने अदभुत बल्लेबाज़ी की। उनका असिल चरित्र आज हम सब के सामने खड़ा था। टी 20 क्रिकेट सतह, छोटी बाउंड्री वाली साइड और कई चीजों पर निर्भर रहती है जो खेल में अंतर पैदा करते हैं। हमारे हाथ में विकेट थे जो वास्तव में महत्वपूर्ण थे। नीशम ने आकर कई बड़े शॉट्स लगाए और खेल की गति को बदल दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच बने मिचेल ने कहा,'पहले-पहल थोड़ी मुश्किल हुई। पिच थोड़ा सा चुनौतीपूर्ण था, विशेष रूप से शुरुआत में। नई गेंद के साथ बल्ले पर गेंद सही तरीके से नहीं आ रही थी। हालांकि बाद में कॉन्वे ने बढ़िया तरीके से बल्लेबाज़ी की। नीशम ने वास्तव में गेम को हमारी तरफ खींचने में मदद की। हम हमें पता था कि हमें एक या दो बड़े ओवरों की जरूरत है। आधी दुनिया की यात्रा करने के बाद, मेरे पिताजी का यहां होना, मेरे लिए एक अच्छा अनुभव है।'

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image