Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


थानाधिकारी को हटाने की मांग को लेकर विधायक धरने पर बैठे

थानाधिकारी को हटाने की मांग को लेकर विधायक धरने पर बैठे

अलवर, 30 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी विधायक कांति लाल मीणा एक थानाधिकारी को हटाने की मांग को लेकर आज थाने के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गये।

श्री मीणा ने आरोप लगाया कि जब से प्रतापगढ़ थाने के थानाप्रभारी सुरेंद्र सिंह आये हैं, लोग परेशान हो गये हैं। इस सम्बन्ध में वह पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी मिल चुके हैं, लेकिन इस अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रतापगढ़ क्षेत्र से दो महिलाएं लापता हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उनके परिजन थाने के चक्कर लगाते लगाते परेशान हो चुके हैं और थानेदार यह कहते हैं कि तुम्हारी औरत गई है तुम ही ढूंढो।

श्री मीणा ने बताया जोगी की महिला का अपहरण हो गया था। यह परिवार पुलिस के चक्कर लगाते लगाते परेशान हो गया। इस संबंध में हुए पुलिस महानिदेशक से भी मिले। उन्होंने कार्रवाई करने के निर्देश दिए, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी तरह करोड़ में भी एक महिला के लापता होने का मामला है। पुलिस रोज परेशान कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक किसान के परिवार के चार पांच सदस्यों को झूठी शिकायत पर थाने में बंद कर दिया गया।

श्री मीणा ने कहा कि जब तक उक्त थानेदार को तक नहीं हटाया जाएगा वह धरने पर बैठे रहेंगे।

जैन सुनील

वार्ता

image