Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी में मोबाइल चोरी के विवाद एक व्यक्ति की हत्या

बाराबंकी में मोबाइल चोरी के विवाद एक व्यक्ति की हत्या

बाराबंकी, 17 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में मोबाइल चोरी के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी और उसके बेटे को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों के बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रामनगर इलाके के कंदरवॉल गांव में सत्यनाम वर्मा के खेत में कुछ मजदूर काम करने गये थे। इसी बीच वहां काम कर रहे अब्बास का मोबाइल साथ में काम कर रहे भूरे ने चुरा लिया । उन लोगों ने जब भूरे की तलाशी ली तो मोबाइल उसके पास मिला। इसी बात से नाराज भूरे ने अपने गांव के लोगों को बुला लिया और अब्बास की पिटाई करने लगा । बीच-बचाव करने पहुंचे अब्बास के चाचा शेर अली और उसका बेटा हारून पहुंच गया ।

उन्होंने बताया कि भीड़ को काबू में करने लगे तभी हमलावरों ने शेर अली और उसके बेटे के साथ मारपीट करने लगे और दो को घायल कर दिया। गंभीर हालत में पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये , बाद में डाक्टरों ने शेर अली को बाराबंकी चिकित्सालय भेज दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई ज। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

 

More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image