Wednesday, May 22 2024 | Time 04:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी ने कांग्रेस पर लगाया आतंकवादी प्रवृतियों के साथ खड़े होने का आरोप

मोदी ने कांग्रेस पर लगाया आतंकवादी प्रवृतियों के साथ खड़े होने का आरोप

बेल्लारी 05 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में एक चुनावी रैली में भाषण की शुरुआत जय श्री राम और जय बजरंग बली के नारों से करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह आतंकी साजिश पर आधारित डॉक्यूमेंट्री-फिल्म केरल स्टोरी का विरोध कर आतंकवादी प्रवृत्तियों के साथ खड़ी है।

प्रधानमंत्री ने कहा,“बम, बंदूक और पिस्टल की आवाज तो सुनाई देती है लेकिन भीतर से समाज को खोखला करने की आतंकी साजिश की आवाज नहीं सुनाई देती है। इस तरह के आतंक पर कोर्ट ने भी चिंता जताई है। ‘केरल स्टोरी फिल्म की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है जो ऐसी ही एक आतंकी साजिश पर आधारित है।”

श्री मोदी ने कहा,“ ऐसा कहा जाता है कि ‘केरल स्टोरी’ की कहानी सिर्फ एक राज्य में आतंकवादी साजिशों पर आधारित है। देश के इतने खूबसूरत राज्य केरल में चल रही आतंकवादी साजिश, जहां के लोग इतने मेहनती और प्रतिभाशाली हैं, इस फिल्म में दिखाया गया है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि लेकिन, देश का दुर्भाग्य देखिए कि आज कांग्रेस इस आतंकवादी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है, जो समाज को बर्बाद कर रही है।

श्री मोदी ने कांग्रेस और जो प्रतिबंधित पीपुल्स फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा एसडीपीआई के बीच सांठगांठ की ओर इशारा करते हुए कहा,“इतना ही नहीं, कांग्रेस इस तरह की आतंकवादी प्रवृत्ति वाले लोगों के साथ पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी भी कर रही है।”

संजय, सोनिया

जारी.वार्ता

image