Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य


योगी और मोदी के प्रयास से उत्तर प्रदेश में बना निवेश का माहौल : कुमार मंगलम

योगी और मोदी के प्रयास से उत्तर प्रदेश में बना निवेश का माहौल : कुमार मंगलम

लखनऊ 29 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश को औद्योगिक निवेश के लिये अपार संभावनाओं वाला राज्य बताते हुये देश के जानेमाने उद्योगपतियों ने रविवार को बदले माहौल के लिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर सराहना की।

लखनऊ के इंदिरा प्रतिष्ठान में 60 हजार करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं के शिलान्यास के मौके पर अायोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है, इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बधाई के पात्र हैं। मात्र 16 महीनो के कार्यकाल में ही श्री योगी ने उत्तर प्रदेश में उद्योग जगत को मूलभूत ढांचा उपलब्ध कराने के लिए बड़ा काम किया है। उत्तर प्रदेश विकास के चैम्पियन के रूप में उभरा है, इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कुशल कार्यक्षमता को जाता है।

उन्होंने कहा कि श्री योगी के निर्देशन और अनुकूल सोच के चलते बिड़ला ग्रुप उत्तर प्रदेश में आगे कदम बढ़ा रहा है। बिड़ला ग्रुप हालांकि उनके दादा के समय से इस राज्य में कार्यरत है। मौजूदा वक्त में उनका समूह 15 निर्माण संयंत्रो में काम कर रहे हैं।

प्रदीप भंडारी

जारी वार्ता

image