Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मोदी पेट्रोल मूल्य के हुए शतकवीर: मुश्रिफ

मोदी पेट्रोल मूल्य के हुए शतकवीर: मुश्रिफ

कोल्हापुर, 15 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल सहित पेट्रोलियम उत्पादों के मूल्य वृद्धि के बाद श्री मोदी ‘शतकवीर’ (शताब्दी) बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले दो महीनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में बढोत्तरी हो रही है और अब तो दाम सौ रुपये से आगे पहुंच गया है, जो गरीबों की कमर तोड़ रहा है।

केन्द्र सरकार द्वारा ईंधन का दाम बढाये जाने के खिलाफ कागल तहसील शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) द्वारा सोमवार को दोपहर एक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए श्री मुश्रिफ ने यह बात कहा। उन्होंने कहा कि सच यह है कि विश्व बाजार में पेट्रोलियम उत्पादों की दरें में गिरावट आयी है लेकिन हमारे देश में पिछले दो महीनों से पेट्रोल की दरें बढ़ रही है और अब इसकी कीमत 100 रुपये के ऊपर है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सभी क्षेत्रों में विफल हो गई। उन्होंने केन्द्र सरकार से ईंधन की दरें कम करने की मांग की है।

श्री मुश्रीफ के साथ, प्रताप माने, निदेशक जिला सहकारी बैंक, प्रवीण कालभर, संजय चितर, कागल शहर के राकांपा अध्यक्ष दत्ताजीराव देसाई, सतीश घाटगे, गंगाराम शेवड़े, नवाज मुश्रिफ, सुधाकर कोरवी, इरफान मुजावर, संग्राम लाड और अन्य तहसील प्रमुख आंदोलन में शामिल रहे।

त्रिपाठी,जतिन

वार्ता

More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image