Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी की नीयत और इमान पर कोई उंगली नहीं उठा सकता-राजनाथ

मोदी की नीयत और इमान पर कोई उंगली नहीं उठा सकता-राजनाथ

पटना 09 फरवरी(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज विपक्ष पर राफेल सौदे के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाते हुए कहा कि कोई ऐसा नहीं जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीयत और उनके इमान पर उंगली उठा सके ।

श्री सिंह ने यहां अधिवेशन भवन में आयोजित ‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’ कार्यक्रम में बुद्धिजीवियों से संवाद करते हुए कहा,‘ मैंने राजनीति में कभी किसी पर मनगढ़ंत आरोप नहीं लगाये हैं और भाषा तथा शब्दों की मर्यादा का हमेशा ख्याल रखा है । मैंने हमेशा स्वच्छ राजनीति की है । मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वर्षों से जानता हॅूं। हमने मिलकर साथ-साथ काम किया है । उनपर आप अन्य आरोप जो लगाना हो, लगा सकते हैं कि मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक किया या उनको और भी काम करना चाहिए था लेकिन, कोई माई का लाल उनकी नीयत और ईमान पर उंगली नहीं उठा सकता है ।’

केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि राजनीति जनता को गुमराह कर और आंखों में धूल डालकर नहीं बल्कि आंखों में आखें डालकर की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री मोदी की ईमानदारी पर किसी को कोई शक नहीं है। आखिर वह किसके लिए धन जमा करेंगे ।

शिवा

जारी वार्ता

image