Saturday, Sep 23 2023 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी मेरी तारीफ नहीं करते बल्कि मुझ पर तंज कसते है: गहलोत

मोदी मेरी तारीफ नहीं करते बल्कि मुझ पर तंज कसते है: गहलोत

अलवर 12 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा .. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनकी तारीफ नहीं करते है बल्कि मुझ पर तंज कसते है।..

अलवर में मिनी सचिवालय का उद्घाटन करने आए श्री गहलोत से पत्रकारों के दौरान पुछे गये सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपकी तारीफ करते हैं तो उन्होंने सवाल किया कि वह मेरी तारीफ कहां करते हैं मेरी मौजूदगी में ही मुझे पर तंज कसते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे भी प्रोटोकॉल के नाते जाना पड़ा लेकिन यह जरूरी नहीं है। मंच द्वारा जब उन्होंने कहा कि साथ 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया तो यह बात सही नहीं है लेकिन इस कार्यक्रम में कई नेशनल हाईवे प्रोजेक्ट्स रेलवे के प्रोजेक्ट थे इसलिए मेरी मौजूदगी रही और मुझे वहां जाना पड़ा। आज देश में जो विकास कार्य हुए हैं वो कांग्रेस की लीडर शिप के कारण है।

उन्होंने कहा कि उनका राजनीतिक भाषण हो सकता है। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में यह परंपरा सही नहीं है जब उनसे पूछा गया कि एक तरफ तो मानेसर कैंप में यह कहा गया था कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस सरकार गिरा रही है दूसरी तरफ भाजपा नेता वसुंधरा द्वारा राजस्थान की सरकार बचाने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि अभी तो मैं शिविर में लगा हुआ हूं इसके अलावा मुझे कुछ दिखाई नहीं देता। वह इस सवाल की जवाब को टाल गए। सचिन पायलट की यात्रा का सवाल का जवाब भी उन्होंने नहीं दिया।

जैन रामसिंह

वार्ता

More News
जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए स्वराज आधारित आदिवासी जीवनशैली सर्वश्रेष्ठ

जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए स्वराज आधारित आदिवासी जीवनशैली सर्वश्रेष्ठ

22 Sep 2023 | 11:40 PM

बांसवाड़ा 22 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के बांसवाड़ा में आयोजित तीन दिवसीय “कृषि एवं आदिवासी स्वराज समागम-2023” का शुक्रवार को समापन हो गया जिसमें जलवायु परिवर्तन के संदर्भ में आदिवासी संस्कृति और चक्रीय जीवनशैली का पुनर्जीवीकरण सहित अन्य गंभीर विषयों पर गहन चिंतन किया गया और इसके बाद निकले निष्कर्षों को एक आग्रह पत्र के रूप में राज्य सरकार को सौंपा गया।

see more..
image