Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी सरकार में बिहार के विकास के लिए मिल रहा भरपूर सहयोग : नीतीश

मोदी सरकार में बिहार के विकास के लिए मिल रहा भरपूर सहयोग : नीतीश

पटना 03 मार्च (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में राज्य के विकास के लिए भरपूर सहयोग मिल रहा है और होने वाले लोकसभा चुनाव में श्री मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बने ताकि प्रदेश और देश तरक्की की राह पर आगे बढ़ता रहे।

श्री कुमार ने यहां ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में बिहार के विकास के लिए भरपूर सहयोग मिल रहा है और होने वाले लोकसभा चुनाव में श्री मोदी के नेतृत्व में ही केंद्र में सरकार बने ताकि प्रदेश और देश तरक्की की राह पर आगे बढ़ता रहे।

मुख्यमंत्री ने कहा, “इस संकल्प रैली में लोगों का जैसा उल्लास है, इसे बरकरार रखियेगा। प्रधानमंत्री को बिहार के लोग सभी 40 लोकसभा सीट जीतने के लिए आश्वस्त कर रहे हैं। हमलोग काम के आधार पर हर बात करते हैं। समाज में प्रेम, सद्भाव और भाईचारा का माहौल बना रहना चाहिए। किसी भी धर्म को मानने वाले लोग हों लेकिन एक दूसरे की इज्जत होनी चाहिए। इससे देश और समाज को मजबूती मिलेगी। समाज में कटुता फैलाने वाले भी लोग हैं, उनसे सावधान रहने की जरूरत है। यह संकल्प रैली है, हमारा संकल्प है कि आप सबके सहयोग एवं समर्थन से लोगों की सेवा करते रहेंगे।”

सूरज उपाध्याय

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image