Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भावनात्मक मुद्दों से लोगों को गुमराह कर रही मोदी सरकार : कांग्रेस

भावनात्मक मुद्दों से लोगों को गुमराह कर रही मोदी सरकार : कांग्रेस

पटना 08 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुये आज कहा कि वह बेरोजगारी, महंगाई और अर्थव्यवस्था की खराब स्थिति जैसी देश की मूल समस्याओं को नजरअंदाज कर भावनात्मक मुद्दे उठाकर लोगों को गुमराह कर रही है।

कांग्रेस के बिहार प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस विचारधारा की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार बेरोजगारी, महंगाई और अर्थव्यवस्था की खराब स्थिति जैसी देश की मूलभूत समस्याओं को नजरअंदाज कर राम मंदिर जैसे भावनात्मक मुद्दे उठाकर जनता को बरगला रही है।

श्री गोहिल ने कहा कि बिहार में कांग्रेस का बड़ा गौरवशाली इतिहास रहा है तथा मौलाना मजहरूल हक, डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद जैसे महान नेता, यहां के प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अपना व्यक्तिगत हित छोड़, पार्टी को राज्य में मजबूत करने का अभियान चलायें।

कांग्रेस नेता ने कहा, “कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुझपर विश्वास जताकर, मुझे बिहार का प्रभारी बनाये रखने का निर्णय लिया है और मैं उनके प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं।”

सूरज

वार्ता

image