Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महागठबंधन पर बौखलाई मोदी सरकार-पायलट

महागठबंधन पर बौखलाई मोदी सरकार-पायलट

जोधपुर 20 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि महागठबंधन से केन्द्र सरकार बौखला गई है, उसे आरोप लगाने की बजाय श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

एक कार्यक्रम में भाग लेने आये श्री पायलट ने ममता बनर्जी की रैली में महागठबंधन के सवाल पर आज यहां मीडिया से कहा कि केन्द्र सरकार इससे बौखला गई हैं और आरोप लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि उसे आरोप लगाने के बजाय श्वेत पत्र जारी कर अपने पिछले पांच साल में किये कामों के बारे में बताया जाना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की अगुवाई में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार बनेगी।

श्री पायलट ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार से आज किसान, युवा सहित हर वर्ग खौफ में हैं और अब कोई उसके विश्वास में आने वाला नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बूथ स्तर तक संवाद कायम किया है और राज्य में कांग्रेस सरकार ने जनता से किये सभी वायदे पूरे करने के लिए काम शुरु कर दिया हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी तैयारी शुरु कर चुकी है और समय से पहले पार्टी लोकसभा उम्मीदवार की चयन प्रकिया को पूरा कर लेगी। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की सभी पच्चीस लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

 

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image