Friday, Mar 29 2024 | Time 02:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


देश की मजबूती के लिए मोदी का फिर प्रधानमंत्री बनना जरूरी : रामचंद्र

देश की मजबूती के लिए मोदी का फिर प्रधानमंत्री बनना जरूरी : रामचंद्र

समस्तीपुर, 30 मार्च (वार्ता) लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद रामचन्द्र पासवान ने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए आज कहा कि देश की मजबूती के लिए श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है।

श्री पासवान आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के सर्वांगीण विकास के लिए श्री मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। उन्होंने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में राजग पूर्ण बहुमत लायेगी और नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के सभी चालीस सीट पर भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जनता दल यूनाईटेड और लोजपा गठबंधन प्रत्याशियों की जीत दर्ज होगी।

वहीं, भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कुमार चौधरी ने बताया कि आगामी आठ अप्रैल को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय जिले के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से और लोजपा सांसद रामचन्द्र पासवान समस्तीपुर सुरक्षित सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 31 मार्च को समस्तीपुर समेत देश भर के 500 स्थानों से ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लोगों के साथ सीधा संवाद करेंगे।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी, भाजपा के विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी, भाजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रत्नेश सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह भी उपस्थित थे।

सं.सतीश सूरज

वार्ता

image