Monday, Mar 4 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
खेल


विश्वकप फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे मोदी

विश्वकप फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे मोदी

अहमदाबाद, 19 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप का फाइनल मैच देखने के लिए रविवार को अहमदाबाद स्थिति विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम में पहुंचे।

श्री मोदी का अहमदाबाद हवाई अड्डे पर गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत तथा मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने रविवार को गर्मजोशी से स्वागत किया।

विश्वकप का समापन समारोह देखेने पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री तथा रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स का गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर रविवार को गर्मजोशी से स्वागत किया।

इससे पहले, मैच के दौरान एक फिलिस्तीन समर्थक ने मैदान में आया गया और भारत के स्टार बल्लेबाज और टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को गले लगाने की प्रयास किया।

यह घटना केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में और कार्यक्रम स्थल पर मोदी के पहुंचने से पहले हुई।

बाद में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए युवक ने बताया, “मैं जॉन हूं...ऑस्ट्रेलिया से। मैं विराट कोहली से मिलने के लिए (मैदान में) घुसा...मैं फिलिस्तीन का समर्थन करता हूं।”

बाद में युवक को पुलिस थाने ले जाया गया है।

राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

03 Mar 2024 | 9:13 PM

बेंगलुरु 03 मार्च (वार्ता) कप्तान मेग लानिंग की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स महिला ने रविवार को खेले गये विमेंस प्रीमियर लीग के दसवें मुकाबले में गुजरात जायंट्स महिला को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image