Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी के बेंगलुरु रोड शो के कार्यक्रम में फिर से बदलाव

मोदी के बेंगलुरु रोड शो के कार्यक्रम में फिर से बदलाव

बेंगलुर 05 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहर में होने वाले रोड शो के कार्यक्रम में बदलाव किया है।

रविवार को दो बजे होने वाली राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) की परीक्षाओं को देखते हुए इस दिन होने वाले 26 किलोमीटर लंबे रोड शो के कार्यक्रम में बदलाव कर इसे अब शनिवार को कर दिया गया है।

भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने शुक्रवार को यहां संवाददाताओं से कहा , “हमने प्रधान मंत्री को सात मई को परीक्षाओं के बारे में सूचित किया था। जैसा कि आप जानते हैं, वह छात्रों के साथ चर्चा करते हैं और उनकी शिक्षा एवं भविष्य की परवाह करते हैं। उन्होंने हमसे कहा कि रोड शो के कारण किसी भी छात्र को कठिनाई का सामना नहीं करना चाहिए।”

उन्होंने बताया, “लगभग 10 किलोमीटर का रोड शो जो छह मई को निर्धारित किया गया था, अब सात मई को आयोजित किया जाएगा। छह मई को लगभग 26 किमी का रोड शो आयोजित किया जाएगा। हमने रविवार को छोटा रोड शो रखा है क्योंकि यह जल्दी समाप्त हो सकता है।”

उन्होंने कहा कि शनिवार को रोड शो सुबह 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक और रविवार को सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक होगा।

श्री करंदलाजे ने कहा कि पुलिस को छात्रों को उनके परीक्षा प्रवेश पत्र दिखाने पर उनके संबंधित परीक्षा केंद्र पर छोड़ने का निर्देश दिया गया है।

श्री मोदी के कल का रोड शो बेंगलुरु दक्षिण, बोम्मनहल्ली, जयनगर, पद्मनाभ नगर, बसवनगुडी, चिकपेट, चामराजपेट, गांधी नगर, महालक्ष्मी लेआउट, विजया नगर, गोविंदराज नगर, राजाजी नगर और मल्लेश्वरम विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा।

रविवार का रोड शो महादेवपुरा, केआर पुरम, सीवी रमन नगर, शिवाजीनगर और शांति नगर विधानसभा क्षेत्रों में होगा।

सैनी.संजय

वार्ता

image