Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर में मोदी का जन्मदिन मनाया गया “सेवा सप्ताह” के तौर पर

बलरामपुर में मोदी का जन्मदिन मनाया गया “सेवा सप्ताह” के तौर पर

बलरामपुर,17 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस सेवा सप्ताह के तौर पर मनाया गया। इस मौक पर विधायक राम प्रताप वर्मा ने पार्टी नेताओ के साथ सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालो में भर्ती मरीजों को फल वितरित कर श्री मोदी के दीर्धायु होने की कामना की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस जिले के उतरौला मे पार्टी नेताओ ने सेवा सप्ताह के तौर पर मनाया।इस मौके पर विधायक राम प्रताप वर्मा ने पदाधिकारियो और कार्यकर्ताओ की मौजूदगी मे पार्टी कार्यालय मे केक काटा।विधायक राम प्रताप वर्मा ने पार्टी नेताओ के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और निजी चिकित्सालयो मे पहुच कर वहाँ भर्ती मरीजो को फल वितरित किया।

विधायक राम प्रताप वर्मा ने गुरूवार को यहां कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर मे श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के सवा सौ करोड देशवासियो का ख्याल रखा। संक्रमण के दौर मे जब उद्योग धंधे बंद हो चले थे,ऐसे मे प्रधानमंत्री जी ने किसी गरीब को भूखो मरने नही दिया। विधायक ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी का जन्म दिवस जिले भर मे सेवा सप्ताह के तौर पर मनाया जा रहा है।इस मौके पर सुधीर कुमार श्रीवास्तव, सीबी माथुर,राम दयाल यादव, ओम प्रकाश गुप्ता सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image