Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:06 Hrs(IST)
image
भारत


वाराणसी में हार देख डगमाया मोदी का आत्मविश्वास: कांग्रेस

वाराणसी में हार देख डगमाया मोदी का आत्मविश्वास: कांग्रेस

नयी दिल्ली, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोई वादा पूरा नहीं कर लोगों को धोखा दिया है तथा कोई वादा पूरा नहीं किया है और उन्हें अपनी हार का एहसास हो गया है इसलिए उनका डगमगता आत्मविश्वास स्पष्ट नजर आ रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नामांकन भरने के दौरान श्री मोदी ने एक तरह से स्वीकार कर लिया है कि वह यह चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे यह सोचकर चुप नहीं बैठें कि जीत रहे हैं बल्कि बड़ी तादाद में वोट करें और लोगों को भी मतदान के लिए कहें। उन्होंने कहा कि यह स्वर उनके कमजोर पड़ते आत्मविश्वास का है और इससे कांग्रेस का यह विचार सत्य साबित होता है कि श्री मोदी वाराणसी सीट से हार रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वाराणसी के लोगों को मालूम है कि उनके सांसद तथा देश के प्रधानमंत्री ने किस तरह से उनके साथ छल किया है। पांच साल पहले गंगा पुत्र बनकर वाराणसी गये और यह कहते हुए चुनाव लड़े थे कि मां गंगा ने उसे स्वच्छ बनाने के लिए उन्हें बुलाया है और वह गंगा को फिर उसके पवित्र स्वरूप में स्थापित करेंगे।

प्रवक्ता ने कहा कि पांच साल में गंगा साफ नहीं हुई है। वह खुद कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जहां उनकी कमी दिखे वहां शोर शुरू कर दो और उनका वाराणसी का गुरुवार का रोड शो भी इसी कड़ी में अपनी नाकामयाबियों को छिपाने का प्रयास था।

अभिनव जितेन्द्र

जारी वार्ता

More News
कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के कुछ घंटों बाद शनिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।

see more..
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चल रहे हैं।

see more..
image