Friday, Apr 19 2024 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी के नाम और काम से मिली राजग को ऐतिहासिक जीत : रामविलास

मोदी के नाम और काम से मिली राजग को ऐतिहासिक जीत : रामविलास

पटना 02 जून (वार्ता) केंद्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्षों के कार्यकाल में देश के लोगों का विश्वास जीता है और उनके नाम तथा काम पर ही लोगों ने इस बार के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को ऐतिहासिक जीत दिलाई है।

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष श्री पासवान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री पद की जिम्मेवारी फिर से संभालने के बाद पहली बार आने पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में लोगों का विश्वास जीतने का काम किया है। इसी का नतीजा है कि लोकसभा के चुनाव में लोगों ने राजग को ऐतिहासिक जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम और काम पर ही लोगों ने चुनाव में बढ़-चढ़कर वोट किया है।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के लोगों का विश्वास उनसे जुड़ा है। आने वाले दिनों में सांप्रदायिकता तथा अगड़ा-पिछड़ा सब समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक-दूसरे नजरिए से देखते थे लेकिन अब सब बदलेगा। सभी जात और धर्म के लोगों को एक साथ लेकर चलने से ही देश प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ेगा प्रधानमंत्री श्री मोदी का नारा है सबका साथ सबका विकास।

image