Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शहरी नक्सलियों को कांग्रेस के मदद करने का मोदी का बयान गैर जिम्मेदराना-शर्मा

शहरी नक्सलियों को कांग्रेस के मदद करने का मोदी का बयान गैर जिम्मेदराना-शर्मा

रायपुर 10 नवम्बर(वार्ता)पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कांग्रेस पर शहरी नक्सलियों की मदद एवं उन्हे संरक्षण देने के कल दिए बयान की तीखी आलोचना करते हुए इसे गैर जिम्मेदराना ,शर्मनाक एवं वोट के लिए झूठ का सहारा लेने का आरोप लगाया है।

छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आए श्री शर्मा ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने पद की गरिमा के अनुसार आचरण नही करते है।उन्हे गैर जिम्मेदराना बयान नही देना चाहिए।उन्होने श्री मोदी एवं उनकी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार शालीनता की सरकार नहीं अहंकार की सरकार है।यह सरकार अपनी गलती नहीं स्वीकार करती है।

उन्होने कहा कि इस सरकार ने आज तक जो जो फैसले लिए वह गलत साबित हुए चाहे वह नोटबंदी हो या जीएसटी हो।उन्होने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि इससे भारत की अर्थव्यवस्था को गहरी चोट पहुंची है।नोट बंदी की मार से आज तक देश नहीं उभर पा रहा है।निवेशक टूट गए हैं छोटे व्यापारी गायब हो गए हैं एशिया में सबसे बुरी स्थिति आज भारत के रुपए की है।

श्री शर्मा ने कहा कि नोटबंदी सिर्फ और सिर्फ जुमला साबित हुई।काला धन सिर्फ जुमला हो गया।बैंक का पैसा अपने मित्रों से लूट उठवा दिए और देश में बड़े वृहद स्तर पर भ्रष्टाचार कर रहे है।यह सरकार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस को कोसने और बदनाम करने में व्यस्त है।देश के जनता के लिए सिर्फ कुछ आज तक दिया है,तो वह महंगाई है।

उन्होने छत्तीसगढ़ की रमन सरकार को कोसते हुए कहा कि रमन सरकार ने अपनी कोई भी घोषणा पूरी नही की,चाहे किसानों को लगातार पांच साल धान पर बोनस की बात हो या रोजगार की बात हो।उन्होने कहा कि हमने पंजाब में कर्नाटक में किसानों के कर्जमाफी की बात की थी और सरकार बनते ही उसे पूरा किया।कांग्रेस दो कहती है उसे पूरा करती है।

अंकित.साहू

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image