Friday, Mar 29 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर

मोदी तीन दिन के गुजरात दौरे पर

गांधीनगर, 17 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से अपने गृह राज्य गुजरात के तीन दिवसीय दौरे रहेंगे और इस दौरान कई कार्यक्रमाें में भाग लेंगे अथवा उनका उद्घाटन करेंगे जिसमे वैश्विक द्विवार्षिक निवेश सम्मेलन वाइब्रेंट गुजरात का नौंवा संस्करण भी शामिल होगा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री मोदी अहमदाबाद हवाई अड्डे से सीधे राजधानी गांधीनगर जाकर आज ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन करेंगे। वापस अहमदाबाद आकर वह यहां सरकारी क्षेत्र के सरदार पटेल इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल का लोकार्पण और साबरमती रिवरफ्रंट पर आयोजित अहमदाबाद शॉपिंग फेस्टिवल का उद्घाटन भी करेंगे।

वह राजधानी गांधीनगर में 18 से 20 जनवरी तक आयोजित वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन के आयोजन स्थल महात्मा मंदिर पर कई बैठकें भी करेंगे और रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे। कल वह वाइब्रेंट गुजरात सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इसमे दो देशों के राष्ट्रपति चार प्रधानमंत्री और बड़ी संख्या में उद्योग क्षेत्र के नेता भाग ले रहे हैं। इसके इस बार 15 भागीदार देश और 11 अंतर्राषट्रीय भागीदार संगठन हैं।

श्री मोदी कल18 जनवरी को ही विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों के साथ बैठकें करेंगे और उद्योग जगत के नेताओं के साथ गोलमेज सम्मेलन के अलावा एक गाला डिनर में भी शिरकत करेंगे। वह दांडी कुटीर के पास एक लेजर शो का भी उद्घाटन करेंगे। दूसरा रात्रि विश्राम भी वह राजभवन में करेंगे।

19 जनवरी को वह अहमदाबाद हवाई अड्डे से सूरत रवाना हो जायेंगे जहां वह हाजिरा में गन फैक्ट्री का शिलान्यास करेंगे और वहां से समीपवर्ती केंद्र शासित प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली के मुख्यायल सिलवासा जाकर मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करेंगे।

रजनीश

वार्ता

More News
बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

29 Mar 2024 | 5:40 PM

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

see more..
image