Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


‘मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव’ को संबोधित करेेंगे मोदी

‘मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव’ को संबोधित करेेंगे मोदी

कोच्चि, 30 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को यहां वीडियाे काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘मनोरमा न्यूज कॉन्क्लेव-2019’ को संबोधित करेंगे।

इस कॉन्क्लेव का आयोजन केरल के प्रमुख समाचार पत्रों में से एक मलयाला मनाेरमा कर रहा है।

न्यूज कॉन्क्लेव में नया भारत, नई सरकार, नई आकांक्षाओं, नई चुनौतियों, नई सीमाएं और नये रास्तों जैसे समकालीन और महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की जाएगी।

सूत्रों ने कहा, “हम हमारे सामने मौजूद चुनौतियों और अवसरों पर प्रकाश डालने के लिए भारत के बुद्धिमान लोगों को सामने लाएंगे।” उन्होंने कहा, “इन लोगों की सूची में शीर्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जो नये भारत को लेकर अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करेंगे। 30 अगस्त को केरल में विभिन्न विचारों पर चर्चा होगी जिससे प्रगति के नये मार्ग खुलेंगे।”

कॉन्क्लेव में राजनीति, धर्म से लेकर मनोरंजन से जुड़े उन विषयों पर गहरी और तार्किक चर्चा होगी जिनका लोगों के जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता आर बाला शंकर, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर, भाजपा महासचिव पी मुरलीधर राव, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता डी राजा, तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद डॉ शशि थरूर, भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी और अन्य गणमान्य लोग कॉन्क्लेव को संबोधित करेंगे।

प्रियंका.संजय

वार्ता

image