Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य


नागपुर की एक्वा लाइन मेट्रो का मोदी करेंगे उद्घाटन

नागपुर की एक्वा लाइन मेट्रो का मोदी करेंगे उद्घाटन

नागपुर, 27 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को एक्वा-लाइन के नये मेट्रो मार्ग का वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे।

एमएमआरसी द्वारा आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एक्वा लाइन के प्रथम चरण में लोकमान्य नगर से सीताबल्डी तक 11 किलोमीटर की दूरी में छह मेट्रो स्टेशन होंगे।

लोकमान्य नगर से सीताबल्डी के बीच शैक्षणिक संस्थानों, औद्योगिक क्षेत्रों और अन्य भीड़ भरे आवासीय कॉलोनियों को मेट्रो का लाभ मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2014 में एक्वा लाइन मेट्रो परियोजना का शिलान्यास किया था।

हाल ही में श्री मोदी ने खापरी से सीताबल्डी के बीच ऑरेंज लाइन मेट्रो मार्ग का उद्घाटन किया था।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (वीडियो लिंक के माध्यम से), नागपुर के संरक्षक मंत्री डॉक्टर नितिन राउत और अन्य प्रमुख नेताओं के अलावा महाराष्ट्र मेट्रो के अधिकारी भी हिंगना मार्ग पर सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन में होने वाले कार्यक्रम में

उपस्थित रहेंगे।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

More News
मोदी ने सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस पर किया पलटवार

मोदी ने सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस पर किया पलटवार

24 Apr 2024 | 2:11 PM

अम्बिकापुर 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इंडिया ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आप जो अपनी मेहनत से संपत्ति जुटाते हैं, वो आपके बच्चों को नहीं मिलेगी। कांग्रेस का पंजा वो भी आपसे लूट लेगा। कांग्रेस का मंत्र है- कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी।

see more..
बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

24 Apr 2024 | 2:09 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की सेवा को ही अपना धर्म और पूरे बिहार को अपना परिवार बताया और वर्ष 2005 से पहले लालू-राबड़ी राज में प्रदेश की बदहाली को याद दिलाते हुए राज्य की जनता से चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

see more..
image