Friday, Apr 26 2024 | Time 00:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


परिस्थिति के आधार पर और लॉकडाउन छूट दी जायेगी- पलानीस्वामी

परिस्थिति के आधार पर और लॉकडाउन छूट दी जायेगी- पलानीस्वामी

चेन्नई, 06 जून (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने शनिवार को उद्योग जगत के प्रतिनिधियों को बताया कि राज्य सरकार परिस्थिति के आधार पर लॉकडाउन में और छूट की घोषणा करेगी।

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण प्रभावित राज्य की अर्थव्यवस्था और नए निवेश को आकर्षित करने के लिए भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआइआई) द्वारा आयोजित ‘लूमिनस तमिलनाडु’ कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान श्री पलानीस्वामी ने कहा कि सरकार बदलते समय का बारीकी से निरीक्षण कर रही है और आने वाली परिस्थितियों के आधार पर और छूट दी जायेगी।

श्री पलानीस्वामी ने राज्य के प्रमुख उद्योगपतियों को सचिवालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सम्बोधित करते हुए कहा लॉकडाउन के लागू होने के बावजूद सरकार लोगों की आजीविका और औद्योगिक विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है और इसी के चलते 25 प्रतिशत कर्मचाारियों के साथ काम करने की अनुमति के अलावा कई छूट की घोषणा की है।

उन्होंने कहा, “सरकार बदलती हुई स्थिति पर बारीकी से नजर रखे हुये और परिस्थितियों के आधार पर लॉकडाउन में और छूट की घोषणा की जायेगी।”

उन्होंने राज्य से प्रवासी श्रमिकों के चले जाने पर कहा कि उद्योगों को राज्य के स्थानीय श्रमिकों का उपयोग करना चाहिए इससे उनका उत्पादन प्रभावित नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि इसी संदर्भ में तमिलनाडु कौशल विकास निगम स्थानीय श्रमिकों को कौशल प्रदान करने के लिए सीआईआई के साथ हाथ मिलाना चाहता था उन्होंने कहा सरकार जिला स्तर पर भी सुधारों को लागू करेगी और स्थानीय निकायों के विभाग रोजगार प्राप्त करने की प्रक्रिया को सरल करेगा।

राम जितेन्द्र

जारी वार्ता

More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image