Friday, Apr 19 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
खेल


यूएस ओपन से अभी और खिलाड़ी हटेंगे: मरे

यूएस ओपन से अभी और खिलाड़ी हटेंगे: मरे

लंदन, 31 जुलाई (वार्ता) पूर्व ओलम्पिक चैंपियन और तीन बार के ग्रैंड स्लेम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा है कि विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी के साल के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन से हटने के बाद और खिलाड़ी भी कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए यूएस ओपन से हट सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया की बार्टी ने गुरूवार को कहा था कि वह अमेरिका की यात्रा करने को लेकर सहज महसूस नहीं कर रही हैं और यूएस ओपन से हट रही हैं। यूएस ओपन 31 अगस्त से शुरू होना निर्धारित है।

पूर्व नंबर एक मरे ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, “मैंने सुना है कि कुछ शीर्ष पुरुष खिलाड़ी यूएस ओपन में नहीं खेलने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि इसके पीछे कोरोना का ही मामला हो सकता है। खेलना या नहीं खेलना हर किसी का निजी फैसला है। यदि वे खुद को सुरक्षित नहीं समझते हैं, सहज महसूस नहीं करते हैं, यात्रा कर खुद को और अपनी टीम को खतरे में डालना नहीं चाहते हैं तो इस बात को समझा जा सकता है।”

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और नंबर दो राफेल नडाल तथा पूर्व नंबर एक सेरेना विलियम्स यूएस ओपन के अभ्यास टूर्नामेंट

वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन में खेलने जा रहे हैं जो इस बार 20 से 28 अगस्त तक न्यूयार्क में होगा। इससे पहले यह टूर्नामेंट सिनसिनाटी में आयोजित किया जाता रहा था लेकिन कोरोना के कारण इस बार न्यूयार्क में होने जा रहा है। दोनों टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खेले जाएंगे।

अमेरिकी टेनिस संघ इन टूर्नामेंटों के लिए जैविक सुरक्षा वातावरण तैयार करेगा।

राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image