Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 380 कार्टन से अधिक राब बराबिहार में 380 कार्टन से अधिक शराब बरामद , दो कारोबारी गिरफ्तारमद , दो कारोबारी गिरफ्तार

बिहार में 380 कार्टन से अधिक राब बराबिहार में 380 कार्टन से अधिक शराब बरामद , दो कारोबारी गिरफ्तारमद , दो कारोबारी गिरफ्तार

पटना 24 फरवरी (वार्ता) बिहार में गोपालगंज , बेगूसराय और मुजफ्फरपुर जिले से पुलिस ने 380 कार्टन से अधिक विदेशी शराब बरामद कर दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया।

गोपालगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के कुचायकोट थाना के बलथरी गांव के निकट से उत्पाद विभाग की टीम ने आज ट्रक पर लदी 300 कार्टन से अधिक विदेशी शराब बरामद कर दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर बलथरी गांव के निकट एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गयी।इस दौरान ट्रक में छुपाकर ले जायी जा रही हरियाणा निर्मित 300 कार्टन से अधिक विदेशी शराब बरामद की गयी। बरामद शराब हरियाणा से मुजफ्फरपुर ले जायी जा रही थी।बरामद शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपया है। इस सिलसिले में दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बेगूसराय से मिली जानकारी के अनुसार जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव से पुलिस ने आज चाय दुकानदार के घर से 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद की।सूचना के आधार पर गौड़ा गांव के मसरैती टोला निवासी और चाय दुकानदार सुरेश राम के घर छापेमारी की गयी। इस दौरान घर में छुपाकर रखी गयी 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी।छापेमारी की भनक मिलते ही सुरेश राय फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के पियर थाना क्षेत्र के पियर चौक से पुलिस ने सुमो पर लदी 35 कार्टन विदेशी शराब बरामद की।सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इसी आधार पर पियर चौक के निकट घेराबंदी की गयी। इस दौरान सुमो पर सवार लोगों को रूकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही सुमो पर सवार लोग वाहन छोड़कर फरार हो गये। सुमो की तलाशी के दौरान 35 कार्टन हरियाणा निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी है। मामले की जांच की जा रही है।

प्रेम

वार्ता

image