Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य


सांसद का चालक शराब तस्करी में काबू

सांसद का चालक शराब तस्करी में काबू

सिरसा,07 सितंबर (वार्ता ) हरियाणा में सिरसा के सासंद (लोकसभा) चरणजीत सिंह रोड़ी की गाड़ी का चालक आज हरियाणा-पंजाब की सरहद पर तलवंडी इलाके में शराब तस्करी में धरा गया।

पंजाब की बठिंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि श्री रोडी़ का चालक हरियाणा से पंजाब में शराब की तस्करी करता है तथा शराब लेकर पंजाब आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर चालक तरसेम सिंह तथा उसके साथी जगतार सिंह उर्फ भोला को शराब सहित दबोच लिया।

बठिंडा सीआईए के इंचार्ज तरजिंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि रोड़ी गांव का तरसेम सिंह पंजाब में हरियाणा मार्का शराब सप्लाई करता है। तरसेम सिंह अपने साथी जगतार सिंह के साथ तलवंडी इलाके में घुसा ही था कि नाके पर खड़ी पुलिस ने गाड़ी को घेर लिया,तलाशी लेने पर गाड़ी से 44 पेटी देशी हरियाणा मार्का शराब बरामद की ।

शराब को लेकर दोनों युवक कोई संतोषजनक जबाव नहीं दे पाए। दोनों के खिलाफ शराब तस्करी के आरोप में मामला दर्ज लिया गया है। दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा ताकि शराब तस्करी के जाल में फंसे अन्य लोगों को भी दबोचा जा सके।

सासंद रोड़ी ने बताया कि तरसेम सिंह पिछले लगभग 8 माह से उनकी निजी कार का चालक है। कल शाम को घर गया था,उसके शराब तस्करी में पकड़े जाने बारे उन्हें कोई पता नहीं है, उसके परिजन आज सुबह उनसे मिलने आए थे और तरसेम के घर न आने की बात कह रहे थे।

सं शर्मा विक्रम

वार्ता

More News
सड़क हादसे में दो की मृत्यु, एक अन्य घायल

सड़क हादसे में दो की मृत्यु, एक अन्य घायल

23 Apr 2024 | 12:32 PM

सतना, 23 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मैहर जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गयी और एक अन्य घायल हो गया।

see more..
वर्ष 1977 के चुनाव में बीएलडी के टिकट पर जीते दो राजनेता बने मुख्यमंत्री

वर्ष 1977 के चुनाव में बीएलडी के टिकट पर जीते दो राजनेता बने मुख्यमंत्री

23 Apr 2024 | 12:29 PM

पटना, 23 अप्रैल (वार्ता) बिहार में वर्ष 1977 में हुये लोकसभा चुनाव में भारतीय लोकदल (बीएलडी) के टिकट पर जीते दो राजनेता को मुख्यमंत्री बनने का भी सौभाग्य मिला।

see more..
image