Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सांसद और विधायक मिलकर बने 11: मेनका

सांसद और विधायक मिलकर बने 11:  मेनका

सुलतानपुर, 08 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने कहा कि सांसद और विधायक एक और एक मिलकर ग्यारह बने तभी पंचायत चुनाव में सफलता मिल सकेगी।

आज अपने निर्वाचन क्षेत्र के चार दिवसीय दौरे पर सुलतानपुर पहुंचीं श्रीमती गांधी ने कहा कि विकास कार्यों में पंचायत प्रतिनिधियों की अहम भूमिका होती है इसलिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रतिनिधि गांव में होना आवश्यक है।

सुलतानपुर शहर स्थित शास्त्रीनगर आवास पर उन्होने कहा कि पार्टी ने जिला पंचायत के चुनाव को अत्यंत गंभीरता से लिया है। वह हर हाल में अधिक से अधिक पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने में अपना योगदान निभाएंगी, चुनाव के दौरान होने वाली अराजकता से भी वह शक्ति से निपटेगी।

उन्होने कहा कि जिले में विकास कार्यों को गति देने में जिला पंचायत व ब्लाकों का बड़ा योगदान होता है। यदि जिला पंचायत सदस्य सांसद व विधायक के साथ मिलकर काम करें तो वह एक और एक मिलकर ग्यारह साबित होते हैं। पंचायत चुनाव में पार्टी अधिकृत जिला पंचायत सदस्यों को विजय दिलाने के लिए भरसक प्रयास करेगी, क्योंकि जिला पंचायत सदस्यों का जमीनी विकास करने में एक बड़ा योगदान होता है, जिसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा एक बड़ा बजट मुहैया कराया जाता है।

सं प्रदीप

वार्ता

image