Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस पेजेंट सीजन दो का समापन

मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस पेजेंट सीजन दो का समापन

जयपुर 22 मई (वार्ता) इस साल की प्रतीक्षित सौंदर्य पेजेंट मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस सीजन दो का राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को समापन हुआ।

18 से 21 मई तक गुलाबी शहर जयपुर में शिव विलास रिज़ॉर्ट्स पर आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता में देश से करीब ढाई हजार आवेदकों ने महत्वपूर्ण खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की। इस प्रतियोगिता स्वर्ण श्रेणी में प्रथम स्थान पर डॉ. प्रतिभा सचान , प्रथम उपविजेता प्रवीण अंगरूलिया तथा द्वितीय उपविजेता मनु चौधरी रही।

इसी तरह रजत श्रेणी में हिना मोही विजेता रही जबकि प्रथम उपविजेता डॉ. शिल्पा भारद्वाज, एवं द्वितीय उपविजेता श्रुति सचान रही। प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए प्रतियोगी का विवाहित होना चाहिए लेकिन आयु सीमा नहीं थी। प्रतियोगियों की आयु 23 से 40 और उससे अधिक तक की थी।

इस पेजेंट को मधुकमल मोशन पिक्चर्स की टीम ने विकसित किया, जिसका नेतृत्व संस्थापक मेहेर अभिषेक ने किया। पेजेंट की सफलता में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रुश्मी डाके थीं, मधुकमल मोशन पिक्चर्स की प्रबंध निदेशक और महाराष्ट्र एम्प्रेस ऑफ महाराष्ट्र की महिला “टॉप मॉडल” उन्होंने प्रबंधन और मेंटर के रूप में दोहरी भूमिका निभाई।

महिला सशक्तिकरण के एक नई मिसाल के रूप में मिसेज इंडिया: द गॉडेस सीजन दो का आयोजन किया गया। इस पेजेंट में महिला सुधार के प्रतीक और महान अभिनेत्री और मॉडल, मिसेज नेहा धूपिया, जिन्होंने प्रतियोगियों का मूल्यांकन किया।

जोरा

वार्ता

More News
पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

13 Jun 2024 | 8:58 AM

जयपुर 13 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट इंग्लैंड में स्थित विश्वविख्यात ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को अपना संबोधन देंगे।

see more..
image