Friday, Apr 19 2024 | Time 02:27 Hrs(IST)
image
Sports


ईडन गार्डन में सम्मानित हुए धोनी

ईडन गार्डन में सम्मानित हुए धोनी

कोलकाता, 22 जनवरी (वार्ता) पूर्व भारतीय कप्तान और माैजूदा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को बंगाल क्रिकेट संघ ने खेल में भारतीय कप्तान के रुप में उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए रविवार को यहां सम्मानित किया। भारत और इंग्लैंड के बीच ईडन गार्डन में तीसरे वनडे के दौरान धोनी को बंगाल क्रिकेट संघ ने सम्मानित किया। धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरु होने से पूर्व सीमित ओवरों की कप्तानी छोड़ दी थी और अब वह एक खिलाड़ी के रुप में टीम में खेल रहे हैं। पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने बंगाल क्रिकेट संघ की ओर से धोनी को स्मृति चिह्न प्रदान किया। धोनी ईडन गार्डन मैदान पर अपने इस स्वागत से अभिभूत नजर आए। इस अवसर पर बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली भी मौजूद थे। बंगाल क्रिकेट संघ ने इसके साथ ही एक अभूतपूर्व पहल करते हुए ईडन गार्डन के चार स्टैंड के नाम बंगाल क्रिकेट के चार दिग्गजों पंकज रॉय, बीएन दत्त, जगमाेहन डालमिया और सौरभ गांगुली के नामों पर रख दिये। राज एजाज वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image