Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:02 Hrs(IST)
image
खेल


51 वर्षीय मुकेश काे दो शॉट की बढ़त

51 वर्षीय मुकेश काे दो शॉट की बढ़त

नयी दिल्ली, 03 दिसंबर (वार्ता) अनुभवी मुकेश कुमार ने दिल्ली में शनिवार को साफ हुए मौसम के बीच अपना दूसरा राउंड पूरा कर दिल्ली गोल्फ क्लब में चल रहे चार लाख डालर की पुरस्कार राशि वाले छठे पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में दो शॉट की बढ़त बना ली। दिल्ली में कोहरे के कारण पहले दिन खेल चार घंटे और दूसरे दिन तीन घंटे विलंब से शुरु हुआ था। टूर्नामेंट का दूसरा राउंड आज जाकर पूरा हुआ। खराब मौसम और विलंब के कारण पैनासोनिक ओपन को तीन राउंड में 54 होल का टूर्नामेंट कर दिया गया है। कल कुल 114 खिलाड़ियों में से सिर्फ छह खिलाड़ी ही दूसरा राउंड पूरा कर पाये थे। महू के 51 वर्षीय मुकेश ने दूसरे राउंड में तीन अंडर 69 का कार्ड खेला और आठ अंडर 136 के स्कोर के साथ दो शॉट की बढ़त बना ली। मुकेश ने फ्रंट नौ में शुुरुआत में ही लगातार तीन बर्डी खेली और आठवें होल पर फिर बर्डी खेलकर चार अंडर के साथ फ्रंट नौ समाप्त किया। लेकिन बैक नौ में वह 12वें आैर 16वें होल पर बोगी मार बैठे। मुकेश ने 17वें होल पर बर्डी खेलकर तीन अंडर के साथ यह राउंड समाप्त किया। घरेलू सर्किट में 100 से ज्यादा खिताब जीत चुके मुकेश ने दूसरे राउंड के बाद कहा,“ मेरा ध्यान सिर्फ अपने खेल पर था और मैं स्कोर के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा था। हालांकि कई खिलाड़ी मेरे स्कोर के आसपास हैं लेकिन मैं दिल्ली गोल्फ कोर्स में अपने विशाल अनुभव का इस्तेमाल करूंगा। इस सप्ताह जीतकर मैंने अपने लिए खुद को साबित करना है।” राज एजाज जारी वार्ता

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
image