Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
खेल


मुकुंद पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मैच से हटे

मुकुंद पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मैच से हटे

नयी दिल्ली, 23 नवंबर (वार्ता) भारत के शशि मुकुंद ने चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले आगामी डेविस कप मुकाबले से शनिवार को अपना नाम वापिस ले लिया।

मुकुंद को बतौर रिजर्व खिलाड़ी भारतीय डेविस कप टीम में शामिल किया गया था, लेकिन पुर्तगाल में टेनिस टूर्नामेंट के दौरान पैर में चोट लगने के कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

भारतीय डेविस कप टीम के कोच जीशान अली ने इसकी पुष्टि करते हुये कहा कि यह दुखद है कि शशि भारतीय टीम के साथ डेविस कप में नहीं खेल पाएंगे। शशि को पुर्तगाल में अपने जोड़ीदार पूरव राजा के साथ खेलते हुये चोट लग गयी थी।

भारत और पाकिस्तान को कजाखिस्तान के नूर सुल्तान में 29-30 नवंबर को डेविस कप मुकाबले में उतरना है। लेकिन मुकाबले से पहले ही भारत के शीर्ष खिलाड़ी रोहन बोपन्ना कंधे की चोट का हवाला देकर टूर्नामेंट से हट चुके हैं और अब मुकुंद के हटने से टीम को झटका लगा है। हालांकि भारत को इस बात की राहत रहेगी कि पाकिस्तानी टीम के शीर्ष खिलाड़ी ऐसाम उल हक कुरैशी भी डेविस कप मुकाबले से हट चुके हैं।

टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान रोहित राजपाल ने भी शशि के हटने को दुखद बताया है। ऐसे में अब सबसे अनुभवी लिएंडर पेस पर काफी दारोमदार रहेगा। राजपाल ने पुरूष युगल संयोजन को लेकर कहा कि साकेत मिनेनी और जीवन नेदुनचेझियन दोनों ही पेस के साथ जोड़ी में अच्छा कर रहे हैं।

प्रीति

वार्ता

More News
युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

25 Apr 2024 | 8:22 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने और उच्चतम घरेलू स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

see more..
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image