Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्राथमिक जांच के बाद मुलायम को अस्पताल से छुट्टी

प्राथमिक जांच के बाद मुलायम को अस्पताल से छुट्टी

गाजियाबाद,24 जून(वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को सोमवार दोपहर तबियत फिर खराब होने पर दिल्ली से सटे कौशांबी में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार के बाद शाम को उन्हें छुट्टी दे दी गई।

आज दिन में श्री सिंह को कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी अचानक तबियत खराब होने पर यहां लाया गया । इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव थे। शाम को श्री यादव को अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

गौरतलब है कि पिछले एक पखवाड़े के दौरान श्री यादव की तबियत बार. बार खराब होने से उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया । पहले उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके बाद शुगर लेवल बढ़ने पर गुरुग्राम के मेदांता मेडी सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था । शनिवार को तबियत फिर बिगड़ने पर मेदांता में श्री सिंह उपचार के लिए भर्ती हुए और आज उन्हें कौशांबी में दाखिल कराया गया है।

श्री यादव की चिकित्सा कर रहे डाक्टरों का कहना है कि चिंता की बात नहीं है और शुगर का स्तर कम होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जायेगी।

सं मिश्रा जितेन्द्र

वार्ता

More News
image