Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:41 Hrs(IST)
image
खेल


मुम्बई और बेंगलुरू की नजरें 3 अंकों पर

मुम्बई और बेंगलुरू की नजरें 3 अंकों पर

मुम्बई, 16 जनवरी (वार्ता) मुम्बई सिटी एफसी शुक्रवार को यहां मुम्बई फुटबाल एरेना में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी से भिड़ेगी। मुम्बई की नजरें इस मैच से तीन अंक लेकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंचने पर लगी हुई है।

ओडिशा और एटीके से लगातार दो हार झेलने के बाद मुम्बई सिटी ने फिर से प्लेऑफ का स्थान हासिल करने के लिए खुद पर काफी काम किया है। टीम इस समय 12 मैचों में 16 अंक लेकर अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है। बेंगलुरू 22 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। दोनों टीमें जब इस सीजन की शुरुआत में एक-दूसरे से भिड़ी थी तब मुम्बई सिटी ने बेंगलुरू को 3-2 से मात दी थी।

एटीके से हारने के बाद बेंगलुरू ने बेहतरीन वापसी करते हुए एफसी गोवा और जमशेदपुर के खिलाफ जीत दर्ज की है। बेंगलुरू के कप्तान सुनील छेत्री पिछले दो मैचों में तीन इस सीजन में अब तक आठ गोल कर चुके हैं। बेंगलुरू के मिडफील्डर एरिक पार्तालू अब तक दो गोल और दो गोल असिस्ट कर चुके हैं। मेहमान टीम के लिए अच्छी बात यह है कि देशोर्न ब्राउन टीम में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

दूसरी तरफ, चोटिल पाउलो मकाडो के लंबे के लिए बाहर होने के बाद मुम्बई सिटी के कोच जॉर्ज कोस्टा को मिडफील्ड में बदलाव करना होगा। टीम अब अपने आक्रामक खिलाड़ियों पर निर्भर रहेगी। अमीने चेरमिती और मोदोउ सोगो संयुक्त रूप से छह गोल कर चुके हैं।

राज

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

18 Apr 2024 | 7:35 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

18 Apr 2024 | 6:51 PM

टोक्यो 18 अप्रैल (वार्ता) जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के विश्व चैंपियन केंटो मोमोता ने गुरुवार को संन्यास लेेने की घोषणा की।

see more..
image