Friday, Apr 19 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
खेल


विराट की मौजूदगी में जीते मुंबई और जयपुर

विराट की मौजूदगी में जीते मुंबई और जयपुर

मुंबई, 27 जुलाई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली की मौजूदगी में यू मुम्बा और जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में शनिवार को अपने-अपने मुकाबले जीत लिए।

विराट प्रो कबड्डी लीग के मुंबई चरण की शुरुआत करने पहुंचे और उन्होंने कबड्डी के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते हुए कहा कि प्रो लीग की शुरुआत होने से कबड्डी ने देश में ऊंची छलांग लगायी है।

एनएससीआई स्टेडियम में खेले जा रहे मुंबई चरण में यू मुम्बा ने पुणेरी पल्टन को 33-23 से और जयपुर ने बंगाल वारियर्स को नजदीकी मुकाबले में 27-25 से हराया। मुंबई की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि जयपुर ने लगातार दूसरी जीत हासिल की है। पुणेरी को लगातार दूसरी हार और बंगाल को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई की पुणेरी पर जीत में उसके खिलाड़ियों ने आलराउंड प्रदर्शन किया। अभिषेक सिंह ने पांच अंक बनाये जबकि रोहित बालियान, सुरिंदर सिंह, संदीप नरवाल और फज़ल अत्राचली ने चार-चार अंक जुटाए। मुंबई ने रेड से 15 और डिफेंस से 12 अंक बटोरे।

जयपुर की बंगाल के खिलाफ जीत में संदीप धुल ने आठ और दीपक हुड्डा ने छह अंक बनाये। बंगाल की तरफ से के प्रपंजन ने सर्वाधिक सात अंक जुटाए।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image