Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
खेल


मुम्बई इंडियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

मुम्बई इंडियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

मुम्बई 17 मई (वार्ता) मुम्बई इंडियन ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 67वें मैच में टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां वानखेड़े स्‍टेडियम में मुम्बई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतने के बाद हार्दिक ने कहा कि उनकी टीम प्राइड के लिए आज खेलेगी और टूर्नामेंट को अच्छे मोड़ पर समाप्त करने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि आज उनकी टीम आज़ादी के साथ खेलेगी। जसप्रीत बुमराह की जगह अर्जुन तेंदुलकर खेल रहे हैं। ब्रेविस टीम में हैं और तिलक को इंजरी हुई है। जबकि टिम डेविड भी टीम से बाहर हैं।

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान के एल राहुल ने कहा कि डिकॉक बाहर हैं और देवदत्त पड़िक्कल और मैट हेनरी खेल रहे हैं । उन्होंने कहा कि शुरुआत अच्छी हुई थी लेकिन पिछले कुछ मैचों में उनकी टीम मोमेंटम बरक़रार नहीं रख पाएगी हालांकि यही इस टीम की प्रवृत्ति भी है। उन्होंने कहा कि यह निराशाजनक जरूर है लेकिन उनकी टीम सकारात्मकता के साथ इस टूर्नामेंट का अंत करना चाहेगी।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

मुंबई : नमन धीर, डिवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), नेहाल वढ़ेरा, इशान किशन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, अंशुल कंबोज, पीयूष चावला, अर्जुन तेंदुलकर और नुवान तुषारा।

लखनऊ : केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), देवदत्त पड़िक्कल, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, मैट हेनरी, मोहसिन खान और रवि बिश्नोई।

राम

वार्ता

More News
कपिल देव ने टीजीसीएल के दूसरे संस्करण की घोषणा की

कपिल देव ने टीजीसीएल के दूसरे संस्करण की घोषणा की

17 Jul 2024 | 8:28 PM

नयी दिल्ली, 17 जुलाई (वार्ता) पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ट्रिनिटी गोल्फ चैम्पियंस लीग (टीजीसीएल) के दूसरे संस्करण के साथ वापस आ चुके हैं, यह वह टूर्नामेंट है जो भारतीय गोल्फ को एक टीम स्पोर्ट का आकार दे रहा है।

see more..
image