Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई राकांपा अध्यक्ष सचिन अहीर ने थामा शिवसेना का दामन

मुंबई राकांपा अध्यक्ष सचिन अहीर ने थामा शिवसेना का दामन

मुंबई 25 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र विधानसभा के इस वर्ष होने वाले चुनाव से पहले नेताओं के पार्टी बदलने का क्रम शुरू हो गया है और गुरुवार को शरद पवार की राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (राकांपा) को उस समय तगड़ा झटका लगा जब पार्टी के मुंबई इकाई अध्यक्ष सचिन अहीर ने शिवसेना का दामन थाम लिया।

श्री अहीर ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होने का एलान किया। इस मौके पर युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे।

राज्य में इस वर्ष के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव से कुछ माह पूर्व श्री अहीर के शिवसेना का दामन थामने को राकांपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

श्री अहीर 2015 से राकांपा के मुंबई इकाई के प्रमुख थे। वह राकांपा के 1999 में गठन से ही पार्टी के साथ जुड़े थे। श्री अहीर महाराष्ट्र में कांग्रेस-राकांपा की गठबंधन वाली सरकार में मंत्री भी रहे थे। वह 1999 से 2009 तक मुंबई की शिवाडी विधानसभा सीट से विधायक रहे। परिसीमन के बाद वह वर्ली से विधायक चुने गए। वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव में वह शिव सेना के सुनील शिंदे से हार गए थे।

मिश्रा, उप्रेती

वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image