Friday, Apr 19 2024 | Time 09:19 Hrs(IST)
image
खेल


गर्ल्स आन ट्रैक-द राइजिंग स्टार्स प्रोजेक्ट के लिए चुनी गई मुंबई की आशी

गर्ल्स आन ट्रैक-द राइजिंग स्टार्स प्रोजेक्ट के लिए चुनी गई मुंबई की आशी

मुंबई, 28 जून (वार्ता) मुंबई की उभरती रेसिंग स्टार 13 वर्षीय आशी हंसपाल को एफआईए की एम्बीशस गर्ल्स आन ट्रैक- राइजिंग स्टार्स प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है।

भारत में मोटरस्पोटर्स की नियामक संस्था एफएमएससीआई ने रविवार को यह जानकारी दी। 13 साल की आशी का चयन 12 से 16 साल की 19 अन्य लड़कियों के साथ हुआ है। इस प्रोजेक्ट के लिए पांच महाद्वीपों से 70 प्रविष्टियां आई थीं। प्रोजेक्ट के पहले चरण में आशी 12 से 13 अक्टूबर के बीच फ्रांस के पाल रिचर्ड सर्किट पर शूट आउट प्रोग्राम में हिस्सा लेंगी।

मोटरस्पोटर्स कमीशन में महिला मोटरस्पोटर्स की सबसे बड़ी संस्था एफआईए विमेन की अध्यक्ष मिशेल माउंटन ने आशी के नाम जारी एक पत्र में लिखा, “आपको सफल होना चाहिए। आप हमारे ट्रेनिंग कैम्पस में हिस्सा लेंगी। आपके पास सम्भवतः फेरारी ड्राइवर अकादमी में शामिल होने और एफआईए एफ-4 सीजन में हिस्सा लेने का मौका होगा।”

मोटरस्पोर्ट्स कमीशन में एफएमएससीआई की महिला चेयरपर्सन सीता रैना ने कहा, “यह भारतीय मोटरस्पोर्ट में महिलाओं के लिए एक शानदार क्षण है। पिछले सीजन के दौरान आशी ने अपनी क्षमता दिखाई है और यह साबित किया है कि उनके अंदर भविष्य का सितारा बनने की काबिलियत है।”

राज

जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image